Entertainment

  • 30-Oct-2020
  • 273
मुंबई। सीरियल  बालिका वधू और  ससुराल सिमर का  सीरियल में नजर आने वाली एक्ट्रेस अविका गौर ने अपने वेट लॉस जर्नी की कहानी सुनाते हुए एक लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए अविका गौर ने बताया है कि कैसे उन्होंने खुद को बदलने का फैसला लिया...।


अविका गौर ने एक पोस्ट शेयर करके बताया है कि पिछले साल उन्होंने जब खुद को शीशे में देखा था तो वो रोने लगी थी। उन्हें खुद को शीशे में देखना पसंद नहीं था। अविका गौर ने अपनी पोस्ट में ये बात भी लिखी है कि वो अपने खाने-पीने के तौर-तरीके पर ज्यादा ध्यान नहीं देती थी और ना ही वो वर्कआउट भी करती थी। धीरे-धीरे अविका गौर ने प्रण लिया कि वो खुद को बदलेंगी। इसके बाद अपने खान-पान में बदलाव के साथ ही अविका गौर ने जमकर वर्कआउट करना भी शुरू कर दिया।  अविका गौर अब पहले से भी ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गई हैं। अविका गौर अब अपनी बात खुलकर सामने रखती हैं।
 जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के बाद तो अब अविका गौर जमकर फोटोशूट्स पर फोटोशूट्स करवा रही हैं।  अविका गौर की वेट लॉस जर्नी को सुनने के बाद हर कोई अविका गौर को बधाई देने में जुटा हुआ है। यही नहीं अविका  अब पहले से काफी बोल्ड हो गई हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें तो आग की तरह फैलती हैं।  अविका गौर का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हक्के बक्के रह जाते हैं लोग। सोशल मीडिया पर ही फैंस अविका गौर से वेटलॉस के टिप्स मांगते हैं। ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरों को देखने के बाद तो हर कोई अविका गौर का दीवाना ही बन गया है।