National

  • 07-Jul-2020
  • 236
नई दिल्ली। दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान-एम्स में कोरोना वायरस का इलाज करा रहे एक 34 वर्षीय पत्रकार ने अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।
National कोरोना पॉजिटिव पत्रकार ने एम्स की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

सोमवार को हुई इस घटना के बाद, व्यक्ति को आईसीयू में ले जाया गया और बाद में उसने दम तोड़ दिया। खबरों के मुताबिक, पत्रकार एक हिंदी अखबार के साथ काम कर रहे थे। 
दरअसल, पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा के रहने वाले एक 34 वर्षीय पत्रकार को कुछ दिनों पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया था। 
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) देवेंद्र आर्य के अनुसार, पत्रकार को वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद 24 जून को ट्रॉमा सेंटर के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, घटना दोपहर 2 बजे की है। पत्रकार के सुसाइड के बाद अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ।
एम्स के डॉक्टरों के मुताबिक, पत्रकार ने हाल ही में अपने ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी कराई थी। कुछ दिन बाद ही उन्हें कोरोना का संक्रमण हुआ था। हालांकि, आत्महत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है।
समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर बताया कि 37 वर्षीय मरीज ट्रामा सेंटर से बाहर भाग गया था , जहां उसे भर्ती कराया गया था। वह चौथी मंजिल पर गया. जहां उसने खिड़की के शीशे तोड़े और बाहर कूद गया। उसे तुरंत आईसीयू में ले जाया गया, जहां उसने बाद में दम तोड़ दिया।