Entertainment

  • 22-Oct-2020
  • 174
मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है। संजय दत्त लंग्स कैंसर बीमारी से उबर गए हैं। इस बात की घोषणा संजय दत्त ने खुद की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी बीमारी से उबरने की बात फैंस को बताई है।

संजय दत्त ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर इस बात का खुलासा किया कि वह ठीक हो चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस और कोकिलाबेन अस्पताल में उनका ख्याल रखने वाली डॉक्टर सेवंती, नर्स और बाकी मेडिकल टीम को भी धन्यवाद कहा है।

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में संजय दत्त ने बताया है कि उनके और उनके परिवार के लिए ये वक्त कितना मुश्किल भरा रहा है।

संजय ने लिखा कि पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल समय रहा है। लेकिन जैसा कि कहा जाता है, भगवान अपने सबसे मजबूत सिपाही को ही सबसे मुश्लिक लड़ाई देता है। आज, अपने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने इस लड़ाई में जीत हासिल कर ली है।

मैं अपने बच्चों और परिवार को सबसे अच्छा तोहफा स्वास्थ देने के लिए सक्षम हूं। लेकिन ये आप सबके अटूट प्यार और सपोर्ट के बिना मुमकिन नहीं हो सकता था। मैं दिल से अपने परिवार, दोस्त और उन सारे फैंस का आभारी हूं जो मेरे लिए खड़े रहे और इस मुश्किल वक्त में मेरी मजबूती बने रहे। आप सभी के प्यार, दया और अनगिनत दुआओं के लिए, जो आपने किसी भी तरह से मुझे भेजीं, उन सभी के लिए शुक्रिया।