Business

  • 07-Sep-2020
  • 188
नई दिल्ली। शाओमी  भारत में दो स्मार्ट टीवी सेट लेकर आ रहा है    ये 32 इंच और 43 इंच साइज में उपलब्ध होंगे।   इस टीवी सेट को  Mi TV Horizon Edition    के नाम से लांच किया गया है। आइये देखें इस टीवी सेट में क्या है खास....
Business स्मार्ट फीचर के साथ शाओमी ने भारत में पेश किया दो टीवी....


ये दोनों टीवी सेट  भारत में पहले से मौजूद मी टीवी का प्रीमियम एडिशन है। नए स्मार्ट टीवी शाओमी के फ्लैगशिप टीवी लाइनअप है । नए शाओमी टीवी में पतले बेज़ल और छोटा फ्रंट फ्रेम है। इन टेलिविजन को शाओमी के विविड पिक्चर इंजन के साथ पेश किया गया है। ये टीवी फुल एचडी रेजॉलूशन को सपॉर्ट करते हैं। ये ऐंड्रॉयड टीवी गूगल प्ले स्टोर सपॉर्ट करते हैं यानी आपको हजारों ऐप्स का ऐक्सिस मिलेगा। टीवी में प्रीमियम डिस्प्ले है और शाओमी ने दावा किया है कि इससे टीवी व्यूइंग एक्सपीरियंस बेहतर होगा।
 32 इंच मी टीवी 4 ए हॉरिजऩ एडिशन की कीमत 13 हजार 499 रुपये है। इस टीवी की बिक्री 11 सितंबर को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर होगी। वहीं 43 इंच वाले मी टीवी 4 ए हॉरिजऩ एडिशन को 22 हजार 999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह टीवी 15 सितंबर से शाम 6 बजे से ऐमजॉन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। बाजार में रिटेल शॉप में इस टीवी के आने में कुछ हफ्ते लग सकते हैं। 
आने वाले कुछ हफ्तों में इन टीवी को रिटेल आउटलेट्स से भी खरीदा जा सकेगा। 32 और 43 इंच स्क्रीन साइज़ वाले इन टीवी में एलईडी पैनल दिए गए हैं। बूटअप टाइप में तेजी लाने के लिए नई सीरीज में  एमआई क्वीक वॉक फीचर है जिससे यूजर्स अपने टीवी को फटाफट ऐक्टिव कर पाएंगे। ऑडियो के लिए मी टीवी हॉरिजऩ एडिशन सीरीज में 20 वाट स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं जो डीटीएस- एचडी से लेस है।